ब्लॉक अध्यक्ष पंकज चंद्रा ने छोटे व्यवसायियों को लॉकडाउन में राहत दिलाने कलेक्टर बलौदाबाजार के नाम थाना सरसींवा में सौंपा ज्ञापन

सरसींवा । आज दिनांक 25 मई 2021 को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सरसींवा के तत्वाधान एवं ब्लॉक अध्यक्ष पंकज चंद्रा के नेतृत्व में लंबे समय से लॉकडाउन की मार झेल रहे पान, चाय,गुपचुप ,सेलून संचालन कर अपनी आजीविका के लिए निर्भर व्यवसायियों को राहत दिलाने कलेक्टर बलौदाबाजार के नाम थाना सरसींवा में ज्ञापन सौंपा गया ।श्री चंद्रा ने कहा कि लॉकडाउन के पांचवे चरण में जब विभिन्न व्यवसायों को संचालन की अनुमति दे दी गयी है तो इन छोटे व्यवसायियों के लिए भी सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए अनुमति दे देना चाहिए । इन व्यवसायियों में सबसे ज्यादा गरीब तबके के लोग है जिनके परिवार की आजीविका पूर्ण रूप से इनके ठेलों/गुमटियों पर ही निर्भर रहती है । लंबे समय से लॉकडाउन की वजह से इन्हें आर्थिक संकटो का सामना करना पड़ रहा है जिसे देखते हुए पान,चाय,गुपचुप चाट, फ़ास्ट फूड,सेलून,पार्लर जैसे व्यवसायों को निश्चित समय और सावधानियों के साथ खोलने की अनुमति प्रदान करने हेतु हमारे द्वारा कलेक्टर बलौदाबाजार से निवेदन किया गया है ।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पंकज चन्द्रा,अनु.जाति के प्रदेश समन्वयक मुंद्रिका राय, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉ.रामलाल केशरवानी, कपूर चंद अग्रवाल,इस्माइल खान,सरपंच लहाराम रत्नाकर ,किसान नेता दयाराम साहू,विनोद रात्रे,दीना जाटवर,नेतराज कुर्रे,व्यास वैष्णव,आकाश पाण्डेय, भूषण भारद्वाज,लुक्का साहू एवं अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

Visits: 130 Today: 1 Total: 106165

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *