पूर्व मुखिया अमलेश सिंह के सुझाव पर मुख्यमंत्री ने लगाई मोहर,पत्र लिखकर गाँव मे संक्रमण के रोकथाम व व्यवस्था सुधारने को लेकर की गई थी अपील।

अमलेश सिंह(पूर्व मुखिया)

आखिरकार रंग लाई पूर्व मुखिया अमलेश सिंह का सुझाव, मुख्यमंत्री जी ने गांव मे संक्रमण रोकने का दिया निर्देश। पत्र लिख कर गाँव मे संक्रमण रोकने व व्यवस्था बेहतर करने

धनबाद

आखिरकार रंग लाई पूर्व मुखिया अमलेश सिंह का सुझाव, मुख्यमंत्री जी ने गांव मे संक्रमण रोकने का दिया निर्देश

धनबाद
कतरास :- कुछ दिन पूर्व बाघमारा के चर्चित पंचायत झीझीं पहाड़ी के मुखिया रहे अमलेश सिंह ने झारखंड के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर प्रत्येक पंचायत मे 10 बेडो वाला आइसोलेशन वार्ड बनवाने का सुझाव दिया था जो अब रंग लता दिख रहा है , कल ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी ने विभागीय सचिव के साथ बैठक करके गांवों मे संक्रमण रोकने को कहा, साथ ही चिकित्सा लाभ भी देने का निर्देश दिया| अमलेश सिंह ने अपने पत्र में quarantine सेंटर का भी जिक्र किया था जिसको देखते हुए मुख्यमंत्री जी ने गांव मे quarantine सेंटर फिर से शुरू करने का भी निर्देश दिया.
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी ने कहा कि शहरों के बारे मे सरकार को जानकारी मिल जाती है लेकिन गांवों मे होने वाले संक्रमण का आंकड़ा नहीं मिल पाता है जिससे गांव मे संक्रमण तेजी से फैल रहा है.
अमलेश सिंह ने मुख्यमंत्री जी को गांवों के तरफ ध्यान देने के लिए आभार प्रकट किया.