मानवता हुई शर्मसार, कोरोना संक्रमित शव की जेब से पैसे निकालते दिखे वार्ड ब्वॉय, देखें VIDEO

कोरोना महामारी पर जहां पूरी दुनिया त्राहिमाम कर रही है। लोग एक दूसरे की मदद कर रहे हैं। वहां कुछ ऐसे लोग भी हैं जो मानवता को भूल चुके हैं। आपको बता दें, महाराष्ट्र के धुले में एक शख्स की कोरोना से मौत हो गई जिसके बाद अस्पताल के 4 स्वास्थ्यकर्मी उसके शव के कपड़ों से पैसे निकालते हुए CCTV में कैद हो गए हैं।

कोरोना से जिस शख्स की मौत हुई थी, चार वॉर्डब्वॉय उसके शव को एक कमरे में लेकर पहुंचे फिर बॉडी का पैकेट खोला और जेब से पैसे निकाल लिए। पैसे निकालने के बाद फिर से बॉडी को पैक कर दिया।

इनकी काली करतूत CCTV कैमरे मे क़ैद हो गई है। इन चारों को कोरोना होने का भी डर नहीं था। इन्हें जान से प्यारे पैसे जो थे। तभी तो कोरोना संक्रमित के शव पर से पैसे निकाल लिए।

CCTV के आधार पर चारों आरोपी पकड़ लिए गए हैं और अस्पताल से सस्पेंड भी कर दिए गए हैं। कुछ दिन बाद फिर से ये समाज का हिस्सा भी बन जाएंगे। लेकिन जो कालिख इन्होंने इंसानियत पर पोती हे उसका क्या? ऐसे ही कुछ लोगों की वजह से इंसानियत पर से भरोसा डिगने लगा है।

महाराष्ट्र में कोरोना

महाराष्ट्र में कोरोना से स्थिति काफी ज्यादा खराब है। राज्य में कोरोना से एक दिन में अब 800 से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है। वहीं मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं राज्य में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए कड़े नियमों को लागू किया गया है। सिर्फ जरूरी सेवाओं को छोड़ कर राज्य में सब कुछ बंद है। वहीं देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के चार लाख से ज्यादा केस सामने आए है। वहीं मौत का आंकड़ा 3500 के पार पहुंच चुका है।

Visits: 570 Today: 1 Total: 141995

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *