कोरोना संकट के बीच पैट कमिंस ने दिखाया बड़ा दिल, PM केयर्स फंड में दान किए 50 हजार डॉलर

भारत इन दिनों कोरोना महामारी से जूझ रहा है। देश में ऑक्सीजन की कमी का मामला लगतार सामने आ रहे हैं।

भारत इन दिनों कोरोना महामारी से जूझ रहा है। देश में ऑक्सीजन की कमी का मामला लगतार सामने आ रहे हैं। इस बीच भारत की मदद के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) सामने आए हैं। आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने ऑक्सीजन की किल्लत को दूर करने के लिए पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर दान किए हैं। पैट कमिंस की इस खबर की जानकारी ट्विटर पर जानकारी दी। 

पैट कमिंस ने लिखा कि ‘भारत एक ऐसा देश है जहां पर मुझे पिछले कुछ वर्षों से बहुत प्यार मिला है और यहां के लोग भी बहुत ही प्यारे और दयालु हैं। मैं जानता हूं कि पिछले कुछ समय से इस देश में कोरोना की वजह से काफी समस्याएं पैदा हो गई हैं, जिसमें पूरे देश में अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी होना भी शामिल है। यहां इस पर काफी चर्चा हो रही है कि क्या IPL का जारी रहना उचित है? जबकि कोरोना की संक्रमण की दर काफी ज्यादा बनी हुई है।’

बता दें कि पैट कमिंस इन दिनों आईपीएल 2021 खेलने के लिए भारत आए हैं। वह कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ खेलते हैं। कमिंस को 2020 को केकेआर ने 15।5 करोड़ में खरीदा था। इस सीजन में पैट कमिंस ने आईपीएल 2021 में कुल पांच मैच मिले हैं। जिसमें चार विकेट भी झटके हैं। इसके अलावा उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच 66 रनों की नाबाद पारी खेली थी। 

Visits: 134 Today: 1 Total: 106198

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *