भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय बोले- ममता बनर्जी हार रही हैं चुनाव, जनता ने उनका असली चेहरा पहचान लिया

बंगाल की 294 में से 259 सीटों पर मतदाताओं ने अपना फैसला सुना दिया है। अब सिर्फ 35 सीटों पर ही मतदान होना है। यानी बंगाल की 80 फीसदी से ज्यादा सीटों के नतीजे ईवीएम में बंद हो गए हैं। सातवें चरण के मतदान के दौरान हर राजनीतिक दल ने अपने-अपने तरीके से जीतने का दावा किया। सोमवार को कोलकाता के भवानीपुर में एक बूथ पर वोट करने पहुंचीं ममता बनर्जी ने विक्ट्री साइन यानी जीत का निशान दिखाया।

कुछ इसी अंदाज में उनके भतीजे और TMC सांसद अभिषेक बनर्जी भी दिखाई दिए। जो भवानीपुर के उसी मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने पहुंचे थे। पोलिंग बूथ से बाहर निकलने के बाद अभिषेक ने दावा किया कि पिछले सातों चरण में TMC को बढ़त मिल चुकी है। 

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि, जो भी जानकारी मैं जुटा पाया हूं मेरे अनुभव और समझ के आधार पर मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि ममता बनर्जी दो-तिहाई बहुमत के साथ वापस आ रही हैं।

लेकिन BJP ने ममता और उनके भाइपो यानी अभिषेक बनर्जी के आत्मविश्वास को उनके अहंकार से जोड़ दिया। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, ‘CM ममता चुनाव हार चुकी हैं। नंदीग्राम (Nandigram) के चुनावों के पहले उनके बयान कुछ और होते थे। नंदीग्राम के बाद के बयान निराशा वाले बयान हैं क्योंकि उनको पता लग गया है कि नंदीग्राम में वे हार चुकी हैं। उनको पता लग गया कि जनता ने उनका असली चेहरा पहचान लिया है।’

Visits: 150 Today: 1 Total: 78422

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *