रायगढ़। जिले के सारंगढ थाना क्षेत्र में असामजिक तत्वों का बोल बोला है,आपराधिक गतिविधियां बेखौफ है तो दूसरी ओर सामाजिक बुराई जुआ का का खेल भी जोरो पर है आलम

रायगढ़। जिले के सारंगढ थाना क्षेत्र में असामजिक तत्वों का बोल बोला है,आपराधिक गतिविधियां बेखौफ है तो दूसरी ओर सामाजिक बुराई जुआ का का खेल भी जोरो पर है आलम यह है कि एक दिन पहले भेडवन में जुआरियों की जुआ फड में दबिश सारंगढ़ पुलिस ने दी थी बावजूद जुआरियों के कानूनी कार्रवाई का कोई खौफ नजर नही आ रहा है।जिसमे एक बार फिर से 7 जुआरी पकड़े गए है जिन पर जुआ एक्ट के तहत जुर्म दर्ज करते हुए 26 हजार रुपये जब्त किया गया है पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक थाना प्रभारी सारंगढ़ निरीक्षक आशीष वासनिक के मुखबिर द्वारा ग्राम दनसरा सोसायटी के पास कुछ जुआडियान के जुआ खेलने की सूचना दिया गया । सूचना पर सारंगढ पुलिस साथ गवाहों के साथ जुआ फड के पास पहुंचे।और घेराबंदी कर 07 जुआडियान को 52 पत्ती तास से काट पत्ती नामक जुआ खेलते पकड़े । जुआरी श्रीवास पिता बाबुलाल श्रीवास उम्र 49 वर्ष ग्राम कमलानगर सारंगढ, देव कुमार निषाद पिता जगधर निषाद उम्र 35 वर्ष, सुरेश कुमार सोनवानी पिता दादुराम सोनवानी उम्र 43 वर्ष,मोहनलाल अग्रवाल पिता ‘यारेलाल उम्र 63 वर्ष, फुलेश्वर सोनवानी पिता सोनाराम सोनवानी उम्र 43 वर्ष ,अशोक निषाद पिता चमार निषाद उम्र 24 वर्ष 7। दत्तात्रेय गिरी गोस्वामी पिता प्रहलाद गिरी गोस्वामी उम्र 37 वर्ष सभी दानसरा थाना सारंगढ के फड़ एवं पास से कुल नगदी रकम 26,200 रूपये एवं 52 पत्ती तास गवाहों के समक्ष जब्त किया है।

यहां यह बताना लाजमी होगा कि इसके एक दिन पूर्व सारंगढ़ लिस द्वारा ग्राम भेड़वन जुआ फड में रेडकिया गया था, जहां भी 07 जुआरियों से 25,300 रूपये की जब्त हुई थी। दूसरी ओर ग्रामीण क्षेत्रों में पकड़े गए जुआरी के पास शहरी क्षेत्र में पकड़े गए लोगो से अधिक मात्र में रकम बरामद पुलिस कर रही है यह पुलिसिया कार्यप्रणाली सवालिया निशान लगा रहा है।

 

Visits: 211 Today: 2 Total: 119830

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *